Game of Throne Season 1 all epesodes

Game of Throne Season 1 All Epesode


Free watch Game of throne season 1 episode 1
Game of Throne  Season 1 

Game of Throne Season 1 all epesodes 


तो आज हम बात करने वाले हैं गेम ऑफ थ्रोन मूवी के बारे में ऐसे सीरीज भोसड़ी परसों चले हैं जो आपने देखे हैं तो चली इसके बारे में बात करते हैं तो आजकल नेट में बहुत सारे ट्रेंडिंग सर्चस में यह दिखा जा रहा है कि गेम ऑफ फ्रेंड सीजन वन गेम ऑफ थ्रोंस सीजन 4 एपिसोड 1210 देखना चाहते हैं तो आज क्या देखना चाहते हैं? अगर आप देखना चाहते हैं तो मैं आपके लिए सारे एपिसोड लाया हूं। आप एक के बाद एक सबको देख सकते हैं।नाम सुनके गेम ऑफ थ्रोन तो ऐसा लगता है एक प्रोन है उसके लिए लड़ाई होती है उसी के लिए सारे खेल और षड्यंत्र होते हैं। इसके कई एपिसोड आ चुके हैं गेम ऑफ थ्रोन एपिसोड 105 तक या गेम आफ थ्रोन सीजन वन सीजन 5 एपिसोड है। लेकिन मैं इस ब्लॉग पोस्ट में 161 का बताने जा रहा हूं। जिसका नाम में गेम ऑफ थ्रोन सीजन वन एपिसोड वन तो आप इसके बारे में क्या कहना चाहते हैं आप कमेंट में जरूर बताएं ताकि हॉलीवुड है लेकिन भारत में से कई ज्यादा पसंद किया जाता है। सिर्फ भारत ही नहीं बाकी देश भी से बहुत पसंद कर रहे हैं। देश के लोगों ने उसके प्रति बहुत जागरूक और इच्छुक जताई है देखने के लिए।

आपने इस मूवी का ट्रेलर तो कहीं जगह देखा होगा जिसे आपने यूट्यूब में देखा होगा नेटफ्लिक्स मैंने देखा होगा और कहीं ऐसे स्ट्रीमिंग वेबसाइट में देखा होगा इसका ट्रेलर आपने बहुत सारी कोशिश भी की होगी इस मूवी और सीरीज को डाउनलोड करने की शायद आपको लिंक ना मिली हो लेकिन मैं आपको सारे लिंक दे रहा हूं। डाउनलोडिंग के साथ एप्स को डाउनलोड करें सीजन वॉइस सीजन और हर एक एपिसोड को देखें तो मैं हाल लिंक दे रहा हूं। आप इसे कॉपी करें और पेस्ट करके आप इसको डाउनलोड कर सकते हैं और आप गेम ऑफ थ्रोन के सारे एपिसोड और सीजन देख सकते हैं।

और भी आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो गेम ऑफ थ्रोन सीजन 125 के बारे में यूट्यूब में बहुत सारी जानकारी दी गई है। वेबसाइट में बहुत सारी जानकारी दी गई है। विकिपीडिया में आप देख सकते हैं वह सारी जानकारी दी गई है और भी आईएमडीबी बारिश के बारे में जानकारी दी है और भी आप एक्टर एक्ट्रेस के बारे में जानना चाहते हैं तो आईएमडी में आप जा सकते हैं और वहां अब देख सकते हैं कि इसमें क्या क्या है और कौन-कौन एक्ट्रेस है और उसका शॉर्ट स्टोरी समरी वह सब आप सारा देख सकते हैं।
अगर मैं अपनी बात कहूं तो मैं इस फिल्म का भूत दीवाना हो चुका हूं। एक एपिसोड को देखकर दूसरा एपिसोड देखने का अपने अपमान करने लगता है आप अगले एपिसोड बिना देखे रह नहीं सकते यह एक लात की तरह है। अगर आपको एक बार लग गई तो चोट ना शायद मुश्किल है यह फिल्म गेम थ्रोन इसी प्रकार है आप एक बार जो देख लिए दोबारा अब इसको देखना जरूर चाहेंगे तो आप अपना अनुभव जरूर बताएगा इस फिल्म को देखकर और कमेंट में मुझे जरूर लिखेगा और दोस्तों में आपसे यही कहना चाहता हूं। मैं इतना कुछ करता हूं। प्लीज आप एक कमेंट जरूर मुझे दिया करें ताकि मैं जान सकूं कि आप सही से डाउनलोड कर पा रहे हैं और देख पा रहे हैं।
Techno Gamer

"सीखने की कोई उम्र नहीं होती है, इसलिए रोज कुछ न कुछ नया सीखते रहें !" लेखक : रोहित कुमार

Post a Comment

I hope you have got what you are searching for.

Previous Post Next Post

Featured Post