Ablo: make new friends from all o er the world (Download)

Ablo app for live chatting 

🏆 Google 2019 का सबसे अच्छा ऐप! तत्काल लाइव अनुवाद के साथ चैट करें!
Online mobile chatting app
Chat online with world

अबलो में आपका स्वागत है।  नमस्ते कहो, नए लोगों से मिलो और दुनिया भर में मानव और सांस्कृतिक विविधता की खोज करते हुए दोस्त बनाओ।  दुनिया के दूसरी ओर नए स्थानों की खोज करें और इसके सभी छिपे हुए रत्नों को खोजें।  रास्ते में लोगों से मिलें और दूसरों की जीवनशैली से प्रेरित हों।  सबके पास सुनाने के लिए एक कहानी है।
 अब्लो के साथ आप सभी सांस्कृतिक पृष्ठभूमि के वास्तविक लोगों के साथ सार्थक संबंध बना रहे होंगे।  कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन सी भाषा बोलते हैं, आप कहीं से भी किसी से भी बात कर पाएंगे!  समृद्ध अनुभव का आनंद लें जैसे कि हर कोई आपकी भाषा बोलता है।

 • नए दिमाग खोलने की संभावनाओं की खोज करें

 हम आपको नए लोगों और स्थानों से मिलने के लिए दुनिया भर की यात्रा पर ले जाएंगे।  अबलो पर स्वतंत्रता की वास्तविक भावना का अनुभव करें।  उन स्थानों पर पहुंचें जिन्हें आप हमेशा देखना चाहते हैं और स्थानीय लोगों से मिलना चाहते हैं।  लोगों के साथ पल साझा करें और उनके परिवेश को जानें।  दुनिया की खोज की प्रेरणादायक साहसिक अब अपनी उंगलियों पर है!

 • अपनी भाषा में दुनिया का अन्वेषण करें

 विभिन्न देशों में भूमि और लोगों की कहानियां सुनें।  अब्लो के पास एक अंतर्निहित भाषा अनुवादक है ताकि आप और आपके दोस्त एक दूसरे को समझ सकें।  यहां तक ​​कि वीडियो कॉल के लिए भी!  आप फेस-टू-फेस वीडियो चैट के दौरान किसी भी भाषा में कुछ भी कह सकते हैं और अनुवादक को सब कुछ उपशीर्षक करने दें।  दुनिया की सांस्कृतिक विविधता की खोज करना इतना आसान और मजेदार कभी नहीं रहा।

 • सार्थक कनेक्शन

 चाहे आप लोगों को दुनिया के बारे में जानने के लिए अनूठे पलों को साझा करने या यात्रा मित्रों से जुड़ने की इच्छा रखते हों, अबलो पर यह संभव है।  उन देशों में जाएं जिनके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा।  नए लोगों के साथ संपर्क में रहें।  सिर्फ नमस्ते कहो और उनके चेहरे को हल्का देखो।  उनकी जीवनशैली के बारे में पूछें, जो उन्हें या आपके द्वारा खोज की जाने वाली चीज़ों के लिए प्रेरित करती है;  असीमित।

Talk to friend in yyour own language

 • आमने-सामने की बातचीत

 शर्म मत करो!  उत्सुक रहो!  ऐप के दूसरी तरफ के लोगों को क्या दिखता है या क्या लगता है?  उनके हित क्या हैं?  उनका परिवेश कैसा दिखता है?  अबलो के साथ आप पता लगा सकते हैं!
 बोर्ड पर जाएं और गंतव्य को आश्चर्यचकित करें।  वस्तुतः कहीं भी और कभी भी यात्रा करने की स्वतंत्रता का आनंद लें।  अज्ञात स्थान पर भूमि।  मिलने वाले लोगों से नमस्ते कहो।  प्रेरित हो जाओ, नए शब्द और जीने के तरीके सीखो।

Say hellow to the world anytime  anywhere any languages

 अपने अबलो अनुभव से और अधिक प्राप्त करना चाहते हैं?  अपने दोस्तों को रोमांच में शामिल होने के लिए कहें।  सबसे अच्छा विश्व यात्री कौन है?  पता लगाने के लिए प्रतिस्पर्धा करें: चुनौतियां अनलॉक करें और मीलों को इकट्ठा करें।  रैंकिंग में पीछे मत रहो - अबलो पर हमेशा कुछ करना है!  साहसिक शुरू करते हैं।


Make friends online like Facebook
Talk to new people around the world

Techno Gamer

"सीखने की कोई उम्र नहीं होती है, इसलिए रोज कुछ न कुछ नया सीखते रहें !" लेखक : रोहित कुमार

Post a Comment

I hope you have got what you are searching for.

Previous Post Next Post

Featured Post